शुक्रवार, 21 जून 2019

राजयोग...💐

राहु की महादशा में शुक्र की अंतर्दशा चल रही है। जनम कुंडली के अनुसार यह योग 2024 तक चलेगा। जो मारकेश और अनिष्ठ कारक है। शरीर को कष्ट, धन की हानि और गृहस्थी में समस्या पैदा करता है। समय पक्ष में नहीं है, लिए गए निर्णय विफल सिद्ध होंगे। अच्छे स्वास्थ्य के लिए चार रत्ती का मूंगा गंगाजल में स्नान कराकर मंगलवार को धारण करो। नौकरी में तरक्की के लिए सात शनिवार अनार के फूल शहद में डुबाकर नदी में प्रवाहित करो। खुशहाल गृहस्थी के लिए सात सोमवार शिवजी और पार्वती को बेल पत्र और दूध अर्पित करो। सब मंगल ही मंगल होगा।

2024 से गुरु की महादशा प्रारंभ होगी, जो राजयोग का कारक होगा। साथ ही कुंडली के दसवें भाव में बुधादित्य योग बना हुआ है, जिससे जीवन के हर क्षेत्र में तरक्की होगी, लक्ष्मी बरसेगी। दाहिनी बांह में हल्दी की गांठ बांध लेना, केले के वृक्ष की पूजा करना। सारी समस्याओं का अंत हो जाएगा। पंडित जी ने यही बताया था।

राजयोग की बात सुनकर नींद उड़ी हुई है। एफिल टावर और ताजमहल के पास बंगला बनाने का सोच रहा हूँ। बुर्जखलिफ़ा का एक फ्लोर भी ले लूंगा। लासवेगास में शॉपिंग करने जाऊंगा, शाहरुख खान को अपने बर्थडे पर डांस करवाऊंगा, ट्रंप, पुतिन, और मोदीजी को भी डिनर पर इनवाइट करूँगा, ऑडी, रोल्स रॉयल की लाइन होगी, अम्बानी मेरे पास कर्जा लेने आएंगे, एक चार्टर्ड प्लेन भी रख ही लूंगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

साधना काल 💕

सन 2007 की बात है, नवरात्रि चल रही थी। मैने किसी से सुना था की नवरात्रि में साधक की मनोकामनाएं पूर्ण होती है, साधनाएं सफल होती है। मैने सोचा...