सोमवार, 3 फ़रवरी 2020

आदिपुरुष कौन...💐

क्या करें...!!! ऊपर वाले ने खोपडिया में कोटकोटले ज्ञान भरकर इस धरती पर अवतरित किया है...☺️☺️ इसलिए कभी कभी न चाहते हुए भी ज्ञान ओवरफ्लो हो जाया करता है, छलक जाता है। लेकिन आदिपुरुष नामक व्यक्ति के ज्ञान के आगे मोर सब्बो ज्ञान अउ डिग्री फेल हो गया। उन आदिपुरुष से विनय है मुझे भी अपने चरणों मे स्थान देकर अपना कल्याण करें।

कुछ लोग पूरा रायता फैला देते हैं यार। लोगों को दिग्भ्रमित करते हैं, अपना झोला भरते हैं। उन्हें दंड तो नहीं दे सकता, चार चप्पल भी नहीं मार सकता। लेकिन मेरे ताज पर उंगली उठाने वालों और मर्यादा लांघने वालों को निःशब्द में कुछ न कुछ जरूर देता हूँ।

मेरे निःशब्द उनकी जिंदगी को कभी न कभी अवश्य छुएँगे, तिलमिला उठेंगे... एक न एक दिन आदिपुरुष कौन हैं समझ जाएंगे... तब तक देर हो जाए... #@$%




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

साधना काल 💕

सन 2007 की बात है, नवरात्रि चल रही थी। मैने किसी से सुना था की नवरात्रि में साधक की मनोकामनाएं पूर्ण होती है, साधनाएं सफल होती है। मैने सोचा...